कंप्यूटर दुर्घटना जब गेमिंग







+

कंप्यूटर दुर्घटना जब गेमिंग मैं एक घंटे या मेरे कंप्यूटर काम करना बंद कुछ ही मिनटों के बाद डीडीओ (Dungeons और ड्रेगन) या PTCGO (नि व्यापार कार्ड खेल ऑनलाइन), खेलने के लिए जब मैं एक सप्ताह पहले के बाद से (1 वर्ष यह ठीक काम किया है जैसे के लिए), एक समस्या है। समय का खेल फ्रीज़ (कोई नीले परदे) और सबसे मैं अब भी मैं इसे अब और नहीं ले जा सकता, जब तक कुछ सेकंड के लिए माउस को स्थानांतरित कर सकते हैं, उसके बाद कंप्यूटर को अब जवाब नहीं होगा, मैं नहीं बंद खेल कर सकते हैं, नहीं खुले कार्य कर सकते हैं प्रबंधक, मैं केवल इतना कर सकते यह रिबूट है। यह स्क्रीन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने की तरह 15 में से केवल एक ही समय में यह एक ग्राफिक कार्ड की समस्या थे जैसे "लाइनों" में बदल गया। मैं काउंटर स्ट्राइक खेलने के लिए जब यह होता नहीं है। मैं गूगल क्रोम का उपयोग करते हैं मैं जुआ खेलने रहा हूँ जब यह होता नहीं है, हालांकि मैं भी अक्सर "एएमडी जवाब बंद कर दिया है और सफलतापूर्वक बरामद किया प्रदर्शन चालक" मिलता है। मैं सफलता के बिना ड्राइवरों फिर से स्थापित करने की कोशिश की। मैं भी 5 घंटे और कोई त्रुटियों की तरह के लिए memtest86x की कोशिश की। Radeon (टीएम) HD ग्राफिक्स के साथ एएमडी A6-3670 APU ASROCK: A75M-एचवीएस स्मृति DDR3 4096MBytes अफसोस की बात है कि मैं सिर्फ उसके बाद कुछ और खरीदने की जरूरत समस्या को ठीक नहीं किया है कि यह पता लगाने के लिए एक नया ग्राफिक कार्ड खरीदने के लिए ज्यादा पैसे की जरूरत नहीं है