विकल्प ट्रेडिंग से बाहर निकलें strategyand धन प्रबंधन







+

विकल्प ट्रेडिंग बाहर निकलें रणनीति और धन प्रबंधन मॉड्यूल 6: ट्रेडिंग के विकल्प पाठ 7: ट्रेडिंग बाहर निकलें रणनीति / मनी मैनेजमेंट एक व्यापार से बाहर निकलें रणनीति विकल्प कारोबार का सबसे महत्वपूर्ण, अभी तक कम से कम समझ घटकों में से एक है। इस पाठ में आप की रक्षा और अपने विकल्प कारोबार के मुनाफे में रखने के लिए सीख जाओगे। बाहर निकलें रणनीति और धन प्रबंधन: इस पाठ में हम कदम 6 और 7 सात कदम व्यापार प्रक्रिया का कवर किया जाएगा यह पैसा बनाने के लिए वास्तव में आसान है। कठिन हिस्सा है कि यह ध्यान में रखते हुए किया गया है। अपने से बाहर निकलें रणनीति और पैसे के प्रबंधन के नियम आप विकल्प कारोबार के जोखिम का प्रबंधन करने के लिए इस्तेमाल करेंगे क्या कर रहे हैं। विकल्प कारोबार अपने नियंत्रण से बाहर तक भी कई चर शामिल है। आप एक व्यापार में प्रवेश से पहले बाहर की योजना बनाई एक व्यापार से बाहर निकलें रणनीति होनी चाहिए। यह जोखिम का प्रबंधन करने के लिए एक आसान तरीका है। आप कागज व्यापार विकल्प सबक से जानते हैं, हम स्टॉक "इंफोसिस" (इन्फोसिस टेक्नोलॉजीज) पर एक विकल्प के व्यापार में प्रवेश किया। 9/22/09 के रूप में हम व्यापार में अभी भी कर रहे हैं। शेयर $ 49.29 पर कारोबार कर रहा है और हमारे विकल्प अनुबंध की कीमत अब हमें 100% की हमारी निवेश पर वर्तमान वापसी देता है, जो $ 6.80, के लिए कारोबार कर रहा है। ** अद्यतन ** मैं $ 5.60 की कीमत पर 9/24/09 पर व्यापार से बाहर निकल गया। यह 65% से कम निवेश पर हमारी वापसी डालता है। यह है कि हम एक बार किया था 100% नहीं है, लेकिन मैं 65% के साथ पूरी तरह से ठीक हूं। यह भी बहुत आम है। यदि आप एक तकनीकी बाहर निकलने के लिए इंतजार तो आप अक्सर अपने लाभ में से कुछ दे देंगे। मेरे लाभ लक्ष्य 100% था, तो मुझे लगता है कि लक्ष्य पूरा होने के बाद व्यापार से बाहर निकल गया होता। बाहर निकलें रणनीति और पैसे के प्रबंधन के विभिन्न प्रकारों के बारे में जानने के लिए पढ़ना जारी रखें। एक ट्रेडिंग बाहर निकलें रणनीति के अवयव क्या आप एक व्यापार में हैं, एक बार अपनी भावनाओं को अपने फैसले के बादल होगा, क्योंकि एक व्यापार में प्रवेश से पहले कारण है कि आप अपने से बाहर निकलें रणनीति की योजना है। हर निवेशक एक बाहर निकलें रणनीति होनी चाहिए। आप एक व्यापार बाहर निकलने की रणनीति बना रहे हैं, जब आप विचार करेंगे दो बातें मुख्य रूप से कर रहे हैं: क्या बात है कि आप व्यापार से बाहर निकलना होगा पर चीजों को अपने पक्ष में जाना नहीं है आप लाभ ले जाएगा कब और कहाँ और चीजों को अपने पक्ष में जाना है, तो कोई बात बिगड़ जाए तो स्टॉक विकल्प बेहद अस्थिर कर रहे हैं। यह अपने व्यापार कारोबारी दिन के दौरान 10-20% से मूल्य में उतार चढ़ाव देखने के लिए असामान्य नहीं है। मैं अपने व्यापार जगह जाने के बाद, मैं इसे एक निश्चित प्रतिशत से मूल्य में चला जाता है अगर अपने व्यापार को बंद करने के लिए (एक हार्ड रोक के माध्यम से) मेरी दलाल हिदायत जाएगा। मैं अपने पूंजी निवेश का 30-50% खो देते हैं, मैं अपने घाटे में कटौती और मैं आगे बढ़ना। यही कारण है कि या तो यह एक बुरा व्यापार है या मैं अपने समय पर गलत था कि मुझे बताने के लिए एक नुकसान के लिए पर्याप्त है। वैसे भी, मैं गलत था। अपने गर्व निगल और अपने व्यापार तुम देता प्रतिक्रिया पर ध्यान देना सीखें। आप एक व्यापार में अपने पैसे के सभी खोना चाहिए कोई कारण नहीं है। यदि चीजें सही दिशा मेरी व्यापार 30-50% से मूल्य में इजाफा हुआ है एक बार मैं अपने लाभ की रक्षा या कम से कम मैं व्यापार पर पैसा खोना नहीं होगा सुनिश्चित करना है कि या तो इस पर गौर करने के लिए शुरू। मैं अपनी प्रविष्टि कीमत पर एक मुश्किल बंद जगह या एक पीछे को रोकने की स्थापना की जाएगी या तो। यह एक विज्ञान से भी एक कला का अधिक है। यह ठीक से बंद हो जाता है स्थापित करने के लिए कैसे जानने के लिए समय लेता है ताकि प्रत्येक शेयर और प्रत्येक व्यापार अलग है। ट्रेडिंग बाहर निकलें रणनीति जब आप एक व्यापार से बाहर मिलता है वहाँ ट्रेडों में हो रही है पर सलाह देने के लिए तैयार की तुलना में अधिक हैं, जो पुस्तकों, पाठ्यक्रम, मित्रों, और खबर टिप्पणीकारों में से बहुत सारे हैं, लेकिन आप बाहर निकलने की जरूरत है, जब वे कहाँ हैं? लगभग हर कोई ट्रेडों में लाने के लिए कैसे जानता है। यह लोगों eludes जानते हुए भी कि बाहर निकलने के लिए जब वह हिस्सा है। यहाँ एक व्यापार बाहर निकलने की रणनीति के रूप में उपयोग करने के लिए 3 सरल तरीके: समय आधारित: इस विधि के साथ आप समय की एक निश्चित अवधि के लिए एक व्यापार में रहते हैं। आप 2 महीने के लिए अपने समय का लक्ष्य रखा है, तो आप वास्तव में 2 महीने के लिए यह प्रवेश करने के बाद व्यापार से बाहर निकलने होगा। लक्ष्य लाभ: इस व्यापारियों के लिए एक लोकप्रिय बाहर निकलें रणनीति है। आपको लगता है कि लाभ लक्ष्य पूरा किया जाता है तो एक बार आप व्यापार से बाहर निकलें, अपने ट्रेडों के लिए एक लाभ लक्ष्य निर्धारित किया है। तकनीकी बाहर निकलें: इस से बाहर निकलें रणनीति मेरे पसंदीदा में से एक है, अभी तक यह धैर्य का एक अत्यधिक राशि लेता है। शेयर आप बाहर निकलने के लिए एक तकनीकी संकेत देता है असल में, जब आप केवल बाहर निकलें। यह समर्थन या विरोध, या अन्य संकेतों के एक नंबर पर रोकने, कीमतों में एक पुलबैक हो सकता है। धन प्रबंधन के सिद्धांतों आप गरीब पैसे के प्रबंधन के प्रति दृष्टिकोण है, तो आप एक विकल्प व्यापारी के रूप में जीवित नहीं रह जाएगा। दूसरों मुश्किल से मिलता है, जबकि कुछ लोगों को आर्थिक रूप से जीवन में सफल होने के लिए क्यों गरीब पैसे के प्रबंधन के प्रति दृष्टिकोण भी कर रहे हैं। मैं आप का पालन करें, आप मुसीबत से बाहर रखना चाहिए कि बस कुछ सामान्य ज्ञान सिद्धांतों के लिए किसी भी मुश्किल तेजी से नियमों को देने के लिए नहीं जा रहा हूँ। पहला असली पैसे का उपयोग करने से पहले कागज पर लाभ के लिए जानें। पैसे का निवेश नहीं करते हैं तो आप बर्दाश्त नहीं या कम करने के लिए तैयार नहीं हैं, कर सकते हैं। अमीर जल्दी प्राप्त करने की कोशिश कर रहा एक व्यापार पर अपने पूरे खाते निवेश न करें। आप एक पंक्ति में 7 खोने ट्रेडों है, तो व्यापार रोकने के लिए और फिर से संगठित। अपने निवेश में विविधता। स्टॉक विकल्प में केवल निवेश न करें। कभी अपने पूरे उपलब्ध राजधानी विकल्प ट्रेडों में करार किया है। कोई भी कभी भी एक लाभ लेने तोड़ दिया हो गई है। एक छोटे से लाभ के रूप में ऐसी कोई बात नहीं है याद रखें। जब तक आप खोना अधिक से अधिक पैसा बनाने के रूप में, अपने खाते को मापने के बाहर विकसित करने के लिए जारी रहेगा। इस वेब आधारित पाठ्यक्रम में पिछले सबक था। मैं इसे आप विकल्प कारोबार का एक बेहतर समझ दी है उम्मीद है। बेशक आप एक विकल्प कारोबार समर्थक बनाने के लिए तैयार नहीं था। यह वे सफल होने के लिए बेहतर लैस किया जाएगा, जिससे कि शुरुआती विकल्प कारोबार की एक बुनियादी समझ हासिल करने में मदद करने के लिए डिजाइन किया गया था। मैं लेख, ट्यूटोरियल, और व्यापार के उदाहरण के साथ साइट बनाने के लिए जारी रहेगा। मैं उस पर काम शुरू हो जाएगा तो मैं भी निश्चित रूप से एक पीडीएफ संस्करण के लिए कुछ अनुरोध किया है। यह पूरा हो गया है एक बार मैं अपने न्यूजलेटर ग्राहकों को यह घोषणा करेंगे। मॉड्यूल 6: ट्रेडिंग के विकल्प